आपको त्वचा विशेषज्ञ के रूप में, अपने LOOFAH से बाहर निकलने की आवश्यकता क्यों है – टाइम्स ऑफ इंडिया
आपको त्वचा विशेषज्ञ के रूप में, अपने LOOFAH से बाहर निकलने की आवश्यकता क्यों है – टाइम्स ऑफ इंडिया
January 11, 2020
टेक्सस रंडाउन: नो जेहेलल एडे, नो जॉर्डन अकिंस, नाउ व्हाट? – स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड
टेक्सस रंडाउन: नो जेहेलल एडे, नो जॉर्डन अकिंस, नाउ व्हाट? – स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड
January 12, 2020

हावड़ा ब्रिज में साउंड एंड लाइट शो का उद्घाटन करते पीएम नरेंद्र मोदी

हावड़ा ब्रिज में साउंड एंड लाइट शो का उद्घाटन करते पीएम नरेंद्र मोदी

<लेख डेटा-io-article-url = "http://www.moneycontrol.com/news/india/pm-inaugurates-sound-and-light-show-at-howrah-bridge-4807741.html" id = " लेख-4807741 ">

2.5 मिनट का शो और साउंड सिस्टम मिलेनियम पार्क में स्थापित किया गया है और यह KoPT की 150 वीं वर्षगांठ समारोह की एक परियोजना का हिस्सा है।

<आंकड़ा> नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी div>

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यहां गंगा के किनारे मिलेनियम पार्क से प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज में एक ध्वनि और प्रकाश शो का उद्घाटन किया।

2.5 मिनट का शो और साउंड सिस्टम स्थापित किया गया है। मिलेनियम पार्क और KoPT की 150 वीं वर्षगांठ समारोह की एक परियोजना का हिस्सा है।

यह शो मौजूदा सजावटी प्रकाश व्यवस्था को 650 शक्ति-कुशल एलईडी और स्पॉटलाइटिंग की जगह एक प्रोग्रामेबल मल्टी-कलर लाइटिंग के लिए बदल देगा, जिसमें एक शो भी शामिल है। संगीत के साथ सिंक करेंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल जगदीप धनखड़ और केंद्रीय शिपिंग (स्वतंत्र प्रभार) मनसुख मंडाविया भी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट (KoPT) द्वारा आयोजित शानदार कार्यक्रम में उपस्थित थे। पार्क, जो पुल से लगभग 2 किमी दूर स्थित है।

साउंड और लाइट शो का उद्घाटन करने के बाद, मोदी रामकृष्ण मठ के वैश्विक मुख्यालय और नदी मार्ग से बेलूर मठ के लिए रवाना हुए। p>

ब्रैकट ब्रिज का निर्माण किया गया b y ब्रिटिश और द्वितीय विश्व युद्ध के बीच में 1943 में लोगों के लिए खोला गया, एक ही स्थान पर एक पोंटून पुल की जगह और कोलकाता और हावड़ा को जोड़ने वाला।

पुल, जिसे सबसे व्यस्त कैंटिलील ब्रिज माना जाता है। 1965 में दुनिया का नाम बदलकर रवीन्द्र सेतु कर दिया गया।

कोलकाता और हावड़ा दोनों से 1.15 लाख से अधिक वाहन आए, इसके अलावा दोनों ओर से पांच लाख से अधिक पैदल यात्री थे।

भारत की सबसे तेजी से बढ़ती वित्तीय सदस्यता सेवा के लिए पहुँच प्राप्त करें Moneycontrol पहले साल के लिए कम से कम 599 रु। “GETPRO” कोड का उपयोग करें। मनीकंट्रोल प्रो आपको क्रियात्मक निवेश विचारों, स्वतंत्र अनुसंधान और अंतर्दृष्टि और विश्लेषण सहित धन सृजन के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए, मनीकंट्रोल वेबसाइट या मोबाइल ऐप देखें।

पहले प्रकाशित किया गया। 11 जनवरी, 2020 08:25 अपराह्न

Comments are closed.