सीईएस 2020 में पहली अवतार 2 छवियां – CNET
सीईएस 2020 में पहली अवतार 2 छवियां – CNET
January 7, 2020
जिंदल स्टील एंड पावर क्यू 3 स्टील उत्पादन 1.61 मीट्रिक टन – मनीकंट्रोल
जिंदल स्टील एंड पावर क्यू 3 स्टील उत्पादन 1.61 मीट्रिक टन – मनीकंट्रोल
January 7, 2020

मिश्रा धातू निगम शेयर की कीमत Gaganyaan के लिए ISRO के आदेश पर 3% बढ़ जाती है – Moneycontrol.com

मिश्रा धातू निगम शेयर की कीमत Gaganyaan के लिए ISRO के आदेश पर 3% बढ़ जाती है – Moneycontrol.com

<लेख डेटा-io-article-url = "http://www.moneycontrol.com/news/business/markets/mishra-dhatu-nigam-share-price-rises-3-on-isros-order-for-gaganyaan -4792101.html "id =" लेख -4792101 ">

MIDHANI और ISRO चार दशकों से एक साथ काम कर रहे हैं और क्रायोजेनिक इंजन, रॉकेट मोटर आवरण, प्रोपेलेंट टैंक, आदि <में प्रयुक्त महत्वपूर्ण इनपुट सामग्री विकसित की है। / h2>

<आंकड़ा> प्रतिनिधि छवि <अवधि: प्रतिनिधि छवि

7 जनवरी को

मिश्रा भट्टू निगम] के शेयरों ने 3.4 प्रतिशत इंट्राडे प्राप्त किया। बाद में राज्य के स्वामित्व वाली कंपनी ने इसरो के गगनयान के लिए अल्ट्रा हाई स्ट्रेंथ स्टील और कोबाल्ट मिश्र धातुओं का वितरण किया।

टाइटेनियम मिश्र धातु निर्माता ने कहा कि उसने इग्निटर बॉक्स और कोबाल्ट मिश्र धातु को गले लगाने के लिए अल्ट्रा हाई स्ट्रेंथ स्टील की अपनी पहली खेप भेजी थी। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के स्वदेशी मानवयुक्त मिशन के लिए रिंग्स, जो ‘व्योमनॉट्स’ को अंतरिक्ष में ले जाएगा।

MIDHANI, भारत में सुपरलॉइज़ के प्रमुख आपूर्तिकर्ता, ने स्वदेशी रूप से विभिन्न विशेष धातुओं का विकास और आपूर्ति की है। और अपने पहले मिशन से इसरो अंतरिक्ष कार्यक्रमों के लिए आवश्यक मिश्र और सभी मिशनों का समर्थन करना जारी रखते हैं।

उपरोक्त सामग्रियों के अलावा, MIDHANI ने कहा कि यह गगनयान के GSLV-Mark-III रॉकेट तरल के लिए टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री की आपूर्ति भी करेगा। इंजन थ्रस्टर्स, नोजल, गैस बी ऊदबिलाव, क्रायोजेनिक ऊपरी चरण के घटक।

MIDHANI और ISRO चार दशकों से एक साथ काम कर रहे हैं और क्रायोजेनिक इंजन, रॉकेट मोटर आवरण, प्रणोदक टैंक, आदि

<में महत्वपूर्ण इनपुट सामग्री विकसित की है। p> कंपनी कार्बन-फाइबर और 3 डी मेटल पाउडर के लिए विनिर्माण सुविधाओं की स्थापना की प्रक्रिया में है, मिश्रा धातू ने कहा।

“NALCO के साथ एक संयुक्त उद्यम में एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु संयंत्र” मेक “के तहत स्थापित किया जा रहा है। भारत में एक संयुक्त उद्यम कंपनी ‘उत्कर्ष एल्युमिनियम धातू निगम लिमिटेड’ के रूप में पहल, रणनीतिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों के लिए उच्च अंत एल्यूमीनियम मिश्र धातु उत्पाद का निर्माण करेगी, रणनीतिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों के लिए, “यह जोड़ा गया।

। यह शेयर बीएसई पर 1101 घंटे IST पर 2.70 रुपये या बीएसई पर 1.77 प्रतिशत की दर से 155.50 रुपये पर उद्धृत कर रहा था।

भारत की सबसे तेज़ी से बढ़ती वित्तीय सदस्यता सेवा Moneycontrol Pro की पहुँच पहले वर्ष के लिए 599 रु। “GETPRO” कोड का उपयोग करें। मनीकंट्रोल प्रो आपको ऐच्छिक निवेश विचारों, स्वतंत्र अनुसंधान और अंतर्दृष्टि और विश्लेषण सहित धन सृजन के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए, मनीकंट्रोल वेबसाइट या मोबाइल ऐप देखें।

सबसे पहले प्रकाशित। 7 जनवरी, 2020 11:19 बजे

Comments are closed.